समाजदेशमनोरंजन

हॉरर कॉमेडी ‘द वीर-जिन ट्री’ में नजर आएंगे संजय दत्त

हॉरर कॉमेडी 'द वीर-जिन ट्री' में नजर आएंगे संजय दत्त

मअभिनेता संजय दत्त हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘द बार-जिन ट्री’ में नजर आएंगे, जिसकी निर्माताओं ने मंगलवार को घोषणा की। 63 वर्षीय अभिनेता दीपक मुकुट के सोहम रॉकस्टार एंटरटेनमेंट के साथ अपने बैनर थ्री डायमेंशन मोशन पिक्चर्स प्राइवेट लिमिटेड के माध्यम से भी इस परियोजना का समर्थन करेंगे।

“मुझे उस फिल्म का समर्थन करने में खुशी हो रही है, जिसकी मुझे तलाश थी। यह फिल्म कॉमेडी और हॉरर का सही मिश्रण है, जिसमें प्यार और रोमांच का सही संतुलन है। मैं एक प्रोडक्शन पार्टनर पाकर बहुत खुश हूं। दीपक मुकुट जिनकी सिनेमाई दृष्टि और आदर्श मेरे साथ मेल खाते हैं। दत्त ने कहा, “मैं हमेशा से फिल्म इंडस्ट्री में युवा प्रतिभाओं को प्रोत्साहित करना चाहता था और इस फिल्म के साथ, हम शानदार नई दृष्टि के साथ एक नए निर्देशक को लॉन्च कर रहे हैं। उन्होंने एक उदार कलाकारों को एक साथ रखा है और मैं उनके लिए सबसे अच्छा समय और एक शानदार शूटिंग की कामना करता हूं,” दत्त ने कहा । मुकुट ने कहा कि वह बॉलीवुड स्टार के साथ साझेदारी करके खुश हैं क्योंकि वे एक ही “रचनात्मक दृष्टि” साझा करते हैं।

निर्माता ने कहा, “श्री दत्त के साथ मेरा जुड़ाव इसे और भी खास अनुभव बनाता है। मैं हर किसी के लिए उस फिल्म को देखने का इंतजार नहीं कर सकता जिसकी हमने कल्पना की थी। यह एक कहानी का पटाखा है जो सुनिश्चित करता है कि दर्शकों को फिल्मों में अच्छा समय मिले।” कहा।

Bharat Sudhar

[email protected] I'm Journalist and Editor-in-Chief at Batmi.net.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button